Tuesday, July 28, 2015

गाली गलौजियों, आपको एक राज की बात बताती हूँ. जब आप रंडी शब्द एक गाली की तरह इस्तेमाल करते हैं तो मुझे बिलकुल भी अपमान नहीं महसूस होता क्योंकि मैं यौन कर्मियों को इज्ज़त की नज़र से देखती हूँ . हाँ जब मुझे कोई 'संघी' कह कर बुलाता है तो वो मुझे ज़रूर एक गाली की तरह लगता है - कविता कृष्णन्न

गाली गलौजियों,

आपको एक राज की बात बताती हूँ. जब आप रंडी शब्द एक गाली की तरह इस्तेमाल करते हैं तो मुझे बिलकुल भी अपमान नहीं महसूस होता

क्योंकि मैं यौन कर्मियों को इज्ज़त की नज़र से देखती हूँ .

हाँ जब मुझे कोई 'संघी' कह कर बुलाता है तो वो मुझे ज़रूर एक गाली की तरह लगता है

- कविता कृष्णन्न

"Trolls, I'll let you into a secret. Randi as an abuse doesn't insult me since I respect sex workers. Only one word wd hurt me - 'Sanghi'."
--
Pl see my blogs;


Feel free -- and I request you -- to forward this newsletter to your lists and friends!

No comments: